Radhe Movie (May 2020) - Trailer, Star Cast, Release Date

                                     Radhe movie poster

Radhe Movie (May 2020) - Trailer, Star Cast, Release Date



Radhe Movie (May 2020) - Trailer, Star Cast, Release Date


Director-
Parbhudeva

Producer-
Sohail Khan
Atul Agnihotri
Salman khan

Cinematography-
Ayananka Bose

Starting-
Salman Khan
Disha Patani
Randeep Hudda
Jackie shroff

Production Company-
Reel life production
Sohail Khan Production
Salman Khan Films

Distributed By-
Yashraj Films

Release Date-

22 May 2020

Country-
India

Language- 
Hindi

Radhe movie trailer


RADHE  MOVIE REVIEW IN HINDI



हिंदी सिनेमा जगत का नाम " सल्लू बाबा " (सलमान खान) कई जिंदादिलो  की धड़कन एक बार फिर से बहुत ही बेहतरीन फिल्म के साथ आ रहे हैं। नाम होगा
"RADHE- YOUR MOST WANTED BHAI
यह फिल्म काफी चर्चा में है। इस फिल्म को लेकर काफी बातें फैंस के दिमाग में है। और सलमान तो दर्शको की पहली पसंद होते हैं। क्योंकि इनकी फिल्म में एक्शन, डा्मा, लव, और कामेडी सभी का जबरदस्त जोड होता है। जो फिल्म को काफी हीट बनाता है। यह फिल्म मशहूर डांसर और साथ ही बहुत काबिल डायरेक्टर प्रभुदेवा द्वारा निर्मित है। यह फिल्म जोरदार एक्शन से भरपूर है। 


इस फिल्म में सलमान दर्शकों के सामने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में भी सलमान पुलिस के रोल में नजर आएंगे। कई खबरों के मुताबिक राधे मुवी को तेरे नाम मुवी का अगला चेप्टर  बताया जा रहा है। क्योंकि उस मुवी में सलमान का नाम " राधे" था। पर प्रभुदेवा ने इस भ्रम को तोडते हुए साथ है एक टेग लाइन भी दी है। "योर मोस्ट वांटेड भाई" इस फिल्म में उस लुक राधे का पुरा लुक बंया कर दिया है। 

सलमान खान को अक्सर पुलिस के रोल में काफी पसंद किया जाता है। वह अपने केरियर की दुसरी फिल्म " पत्थर के फुल" में भी पुलिस अफसर के रूप में ही रोल अदा किया। और काफी तारो के पात्र हुए। दंबग फिल्म में भी वे अफसर चुलबुल पांडे के रोल दर्शकों को काफी पसंद आए थे। और ये फिल्म बाक्स आफिस पर काफी हिट रही थी। दबंग 2 में भी यह पुलिस अफसर के रोल में नजर आए। और अब दबंग  सिरिज की अगली फिल्म दबंग 3 भी इसी साल 20 दिसम्बर को रिलीज़ कर दी जाएगी। 

दबंग 3 के डायरेक्टर भी प्रभुदेवा ही थे। यह कोरियाई फिल्म आउट लाॅज का हिंदी रिमेक होगा। 
पहले फिल्म की स्क्रीप्ट प्रभुदेवा द्वारा सलमान खान को सुनाई गई। और अब जबरदस्त एक्शन के साथ सलमान को इस फिल्म में उतारा गया है। 

साथ ही साथ एक और कमाल की बात है। कि इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी सलमान के साथ काम करते नजर आएगें आपको फिल्म सुल्तान में भी इनकी काफी कमाल की जोड़ी देखने को मिली थी। उस फिल्म में रणदीप ने सुल्तान के ट्रेनर का रोल निभाया था। जो कि फैंस को काफी पसंद आया। और एकबार फिर इनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। और यह एक दुसरे को मात देंगे। अभी फिलहाल में सलमान भाई फिल्म दबंग 3 की शुटिंग में व्यस्त है। गौरतलब है कि इसकी शुटिंग के बाद ही वे राधे फिल्म की शुटिंग स्टार्ट करेंगे। तथ्यों का मानना है कि इस फिल्म की शुटिंग 4 नवंबर से शुरू होगी और यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। जाहिर सी बात है कि सलमान की ज्यादातर फिल्में ईद पर ही रिलीज होती है। 

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म की का सटीक की फोटो शेयर करते हुए इस फिल्म की कास्ट की जानकारी दी है। इसमें दिशा पाटनी भी नजर आ रही है। और खबरों की माना जाए तो इस फिल्म में रणदीप हुड्डा विलन के रोल में नजर आएंगे। 

इस फिल्म की शुटिंग के समय सलमान ने कुछ नियम भी बनाए। और  पर पुरा अनुशासन बरतने की बात कही है। और कास्ट और पुरी टीम को साथ रहकर काम करने का सजेशन दिया है। और सेट पर अभद्र शब्दों का प्रयोग कोई भी ना करें इस बात का भी ध्यान रखा जाए ऐसे निर्देशन भी सलमान खान ने प्रभुदेवा को दिये है। 

और यह फिल्म उस साल की ब्लाकबस्टर फिल्म होने वाली है। जिसमें रणदीप हुड्डा की धमाकेदार नेगेटिव इंट्रीं और साथ ही सलमान का पुलिस अफसर वाला दबंगई रोल दर्शकों में जोश भर देगा। 

सलमान खान की इस मुवी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाएगा। वह करोड़ों दिलों की धडकन है। उनका नाम ही काफी है। लोग उनका नाम सुनकर ही फिल्म की रेटिंग तय कर लेते हैं। सलमान खान की फिल्में बाक्स आफिस पर धमाल मचा देती है। और ये सुपरहिट होती है। इसमें सारे कामेडी, एक्शन, लव सारे सीन्स का तडका होता है। इसलिए लोग इनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं। और निर्देशन तो भाई सोहेल खान ही कर रहे हैं। तो दोनों भाई की बांडिग और कई लोगों को मात देती  है। 
यह फिल्म आपको भी काफी पसंद आएगी और आप भी इसे बडे पर्दे पर देखना चाहेंगे। 

यह फिल्म सिनेमा घरों में 22 मई 2020 को आएगी। 


धन्यवाद...! 

Post a Comment

Previous Post Next Post