K.G.F. Chapter 2 Movie - Trailer, Star Cast, Release Date

KGF CHAPTER 2




K.G.F. Chapter 2 Movie - Trailer, Star Cast, Release Date 



STAR CAST KGF CHAPTER 2


* Yash as Rocky


* Sanjay Dutt as Adheera


* Raveena Tondan as India's Prime Minister in 1981 ( Ramlika sen)


* Archna Jois as Rocky's Mother (Santhamaa) 



DIRECTED BY - 

Prshant neel


PRODUCED BY - 

Vijay Kirugandur


MUSIC BY- 

Ravi Basrur


GENRE - 

Action, Thriller, Drama


RELEASE DATE - 

2 October 2020


COUNTRY -

 India


LANGUAGE - 

Kannad


K.G.F. Chapter 2 Movie - Trailer





 KGF CHAPTER 2 REVIEW:



KGF Chapter 2 मुवी हाल ही में बनी मुवी KGF Chapter 1 का दुसरा पार्ट है। आपको बता दे कि यह KGF मुवी ने बाक्स आफिस पर काफी कडक कमाई की और धुममचा दी थी। इस मुवी के एक्टर यश के तो क्या कहने। यह इस फिल्म से पहले कई कनन्ड, तमिल और साउथ की फिल्मों में काम कर चुके हैं, यह हीरो की ये फिल्म सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि बालीवुड में भी काफी सुपरहिट रही। kGF Chapter 2 कई पोस्टर और सीन फिल्माएँ जा चुके हैं। इसके पोस्टर रिलीज होते ही फैंस में काफ़ी उत्साह देखा गया। और साथ ही साथ पोस्टर को जब सबसे पहले रिलीज किया गया तो उसमें सिर्फ एक बंद मुठ्ठी थी, और उस हाथ में शेर के मुँह वाली अंगुठी और इस व्यक्ति का नाम अधिरा बताया जा रहा है, और कई लोग दावा कर चुके हैं कि इस अधिरा  के रोल में संजु बाबा बोले तो (संजय दत्त) नज़र आऐंगे। क्योंकि इस फिल्म में संजय दत्त द्वारा भी कोई रोल फिल्माया गया है। 


अधिरा के रोल में संजय दत्त को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। पर इसका पुरा पोस्टर 29 जुलाई को आधी रात का चेहरा और पुरा लुक जारी किया जाएगा। कई तथ्यों और रिपोर्टस के अनुसार बताया जा रहा है। कि KGF Chapter 2, KGF Chapter 1 से काफी सक्रिय और और बहुत ही आकर्षक तरिके से फिल्माया गया है। माना जा रहा है कि इसका बजट भी पहले वाले पार्ट से ज्यादा रखा गया है। ताकि यह फिल्म आते ही बाक्स आफिस पर तहलका मचा दे। क्योंकि पहले पार्ट ने ऐसा ही किया था। पहला पार्ट KGF Chapter 1 काफी दिनों तक बाक्स आफिस पर हीट रहा। 


सुत्रों के मुताबिक इसमें  रवीना टंडन की भी झलक देखने को मिलेंगी। जिससे की फैंस संजु बाबा (संजय दत्त) और रवीना टंडन की केमेस्ट्री देखने को तैयार है। वे इस मुवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

साउथ के सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म KGF Chapter 2 की रिलीज डेट भी मेकर्स द्वारा अनाउंस कर दी गई है। जिससे की यह फिल्म और चर्चा में है। 

यह फिल्म 23अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। 



KGF Chapter 2 एक एक्शन थिॖलर मुवी है, इस मुवी में संजय दत्त काफी अहम रोल अदा करेंगे, वे इस मुवी में एक खुंखार विलेन बनकर सामने आयेंगे। माना जा रहा है जिसका नाम अधिरा होगा। यह  फिल्म कई महत्वपूर्ण भाषाओं में रिलीज़ होगी,कन्नड़, मलयालम, तमिल तेलुगु और हिंदी। इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने शुरुआत से ही इस फिल्म को दो पार्ट में बनाने का सोचा, पहला पार्ट काफी हिट गया तो दुसरे पार्ट को और बड़े लेवल और जबरदस्त तरिके से बनाने का सोचा। 


फिल्म काफी इंटरेस्टिंग और पहले पार्ट से और ज्यादा धमाकेदार होगी और संजु बाबा की इंट्री पर सारा थिएटर सिटीयों की आवाज़, और उत्साह से भर जाएगा। यह फिल्म बहुत ही सुपर डुपर हीट होगी। 


KGF के अभिनेता यश कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में सुपरस्टार रह चुके हैं। और खबरों की माना जाए तो यह फिल्म बाक्स आफिस पर काफी धुम मचाने वाली है। आप मान लिजीए कि अक्टूबर का महिना इस मुवी के ही नाम है। क्योंकि यश कि फिल्म और फ्लाप हो ही नहीं सकता। जब आप इसका पोस्टर और trailer देखेंगे तब ही जान जाएगें कि फिल्म किस तरह सुपरहिट होगी। और आप भी इसे बिग स्क्रीन पर ही देखना चाहेंगे। 



KGF CHAPTER-2 REVIEW:-



KGF Chapter 2 is a one of the biggest film of kannad, the director of prashant neel released this film poster.. In this poster word ADHEERA and it's background is very Eyepoping, movie released on 23 October 2020.


For this movie yash is coming for work after his Paternity leave. KgF chapter 2 is released in year 2020. kGF chapter

2 is made under the Homeable banner. and this banner is so famous. So obviously film is so fantastic. And bollywood actors also join this movie Sunjay Dutt, or Raveena Tondon. So it so fabulous and loving movie and it's crew is adorable... The kgf movie first was published in 2018.

Post a Comment

Previous Post Next Post